Monday, February 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

युवक को लाठी डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

Publish Date: December 07 2017 01:12:37pm

कुरुक्षेत्र (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कुरुक्षेत्र में एक युवक को पति-पत्नी और बेटे ने लाठी डंडों से पीट-पीट कर मार डाला। युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। मृतक की पहचान मोहाली के गांव बगवासी के अमित उर्फ काका पुत्र सुरजीत सिंह के रूप में हुई। थाना झांसा में मृतक युवक के पिता सुरजीत सिंह ने गांव रोहटी वासी सतपाल, उसकी पत्नी और पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

सुरजीत सिंह का आरोप है कि सतपाल सिंह ने उसके पुत्र अमित उर्फ काका को पहले भी धमकी दी थी कि अगर वह उसके गांव रोहटी में दिखा तो वह उसे जान से मार देगा। सतपाल का आरोप था कि अमित उसकी बेटी के चक्कर में बार-बार रोहटी आता था। बुधवार को झांसा थाना पुलिस को अमित की अस्पताल में मौत के बारे में सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया और मृतक के परिजनों को सूचित किया।

वहीं झांसा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामपाल ने बताया कि मृतक के पिता सुरजीत सिंह के बयान पर गांव रोहटी वासी सतपाल सिंह सत्ता, उसकी पत्नी ममता देवी और पुत्र हरप्रीत सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने गांव रोहटी से अमित की स्कूटी भी बरामद कर ली है। थाना पुलिस और जिला अपराध शाखा की टीम इस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

सुरजीत सिंह ने बताया कि उसके दो पुत्र और एक बेटी है। बेटी की शादी कुरुक्षेत्र के गांव थड़ौली में हुई थी। छह माह पहले उसकी मौत हो गई। मंगलवार को अमित यह कहकर आया था कि वह अपने जीजा रवि से मिलने जा रहा है। फिर शाम को उसने फोन किया कि वह रात को वह जीजा के पास ही रुकेगा, लेकिन बुधवार दोपहर को उन्हें सूचना मिली की अमित घायल है और अस्पताल में दाखिल है, यहां आकर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। अमित की बहन की ससुराल कुरुक्षेत्र के गांव थडौली में है। फिर वह रोहटी कैसे पहुंचा ? इस बारे में बताया गया है कि अमित के गांव के निवासी शिवराम की ससुराल भी गांव रोहटी में है। वह रात को यहां उसकी ससुराल में आया था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


टी20 में धोनी ने बनाया नया रिकाॅर्ड, संगाकारा को भी पीछे छोड़ा

जोहानिसबर्ग (उत्तम हिंदू न्यूज) : भारतीय क्रिकेट टीम के पुर्व...

top