Tuesday, December 12,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

शारापोवा के पूर्व कोच को मिली नई जिम्मेदारी, इस खूबसूरत प्लेयर को सिखाएंगे टेनिस

Publish Date: December 07 2017 01:15:49pm

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): ब्रिटेन की नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी जोहाना कोंटा ने अमेरिका के माइकल जॉयस को 2018 के नये सत्र के लिये अपना कोच नियुक्त किया है। वह अक्टूबर में अपने कोच बेल्जियम के विम फिसेटे से अलग हो गयी थीं। 26 साल की कोंटा का वर्ष 2017 में प्रदर्शन बेहतरीन रहा और उन्होंने सिडनी इंटरनेशनल और मियामी ओपन में खिताब जीते और करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर पहुंचकर दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी बन गईं लेकिन आखिरी सत्र में चोट के कारण वह रैंकिंग में फिसल गयीं और डब्ल्यूटीए फाइनल्स में जगह नहीं बना सकीं।

ब्रिटिश टेनिस खिलाड़ी ने अमेरिका के 44 वर्षीय जॉयस को अपना कोच नियुक्त किया है जो पूर्व नंबर एक खिलाड़ी मारिया शारापोवा के कोच रह चुके हैं और उन्हें दो ग्रैंड स्लेम तक पहुंचाने में मदद की थी। इसके अलावा वह मौजूदा वर्ष में विक्टोरिया अजारेंका की कोचिंग टीम का भी हिस्सा रहे। उन्होंने गत सप्ताह ही बेलारूसी खिलाड़ी का साथ छोड़ा है।

कोंटा ने एक बयान में कहा" मैं बहुत खुश हूं कि माइकल जॉयस के साथ मैं 2018 सत्र की शुरूआत करूंगी। माइकल बेहतरीन कोच हैं और अपार अनुभव है। मैं उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। मौजूदा वर्ष कमाल का रहा था और उम्मीद है कि आगे का साल और भी अच्छा होगा।" ब्रिटिश खिलाड़ी अपने नये सत्र की शुरूआत ब्रिसबेन इंटरनेशनल से करेंगी जो 31 दिसंबर से शुरू होगा।

इसके अलावा चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्राइकोवा ने हमवतन डेविड कोटिजा को अपना नया कोच चुना है। स्ट्राइकोवा ने अक्टूबर में लिंज ओपन में खिताब जीता था। वह इस वर्ष कोच टॉमस क्रूपा से अलग हो गयी थीं। 31 वर्षीय चेक खिलाड़ी ऑकलैंड क्लासिक से नये सत्र की शुरूआत करेंगी।

जोहाना कोंटा के लिए इमेज परिणाम

जोहाना कोंटा के लिए इमेज परिणाम

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


मैं यहां फुटबाल के लिए आया हूं :माराडोना

 बारासात (पश्चिम बंगाल) (उत्तम हिन्दू न्यूज): पश्चिम बंगाल के...

सोशल मीडिया पर छाई विराट और अनुष्का की शादी, देखिए 35 खास तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़...

top