Tuesday, December 12,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

राहुल की टीम में हुड्डा बाप-बेटे को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

Publish Date: December 07 2017 08:15:01pm

रोहतक(उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की टीम में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके सांसद पुत्र दीपेंद्र सिंह हुड्डा को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा को राष्ट्रीय कोर ग्रुप में शामिल किए जाने के संकेत हैं। वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा को प्रदेश में बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी। हालांकि विरोधी खेमा बिल्कुल नहीं चाहेगा कि हुड्डा परिवार राहुल की टीम में शामिल हो, इसके लिए जोड़-तोड़ भी अंदरखाने चल रहा है। अब 15 जनवरी 2018 से पूर्व सीएम हुड्डा रथयात्रा निकालने जा रहे हैं, जो प्रदेश के हर गांव में जाएगी।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोर टीम में अहमद पटेल, जर्नादन द्विवेदी, मोतीलाल वोरा का खास लगाव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ था। मगर अब राहुल गांधी को पार्टी की कमान लगभग सौंपी दी है। वह नए सिरे से अपनी टीम तैयार करेंगे। दीपेंद्र हुड्डा ने जहां दिल्ली और चंडीगढ़ विवि में एनएसयूआइ के चुनाव की कमान संभालकर जीत दिलाई वहीं, उत्तर भारत से एकमात्र सांसद है और लोकसभा में सचेतक की भूमिका भी पार्टी की तरफ से निभा रहे हैं। राहुल गांधी के साथ दीपेंद्र हुड्डा के दोस्ताना संबंध है।
सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा को भी राहुल गांधी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का नामांकन दाखिल करने के एक दिन बाद ही गुजरात चुनाव के लिए रवाना कर दिया। गुजरात के बाद राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसलिए वहां पूर्व सीएम हुड्डा को चुनाव की जिम्मेदारी सौंपकर किसान जाट वोटर को खींचने की रणनीति भी बनाई जा रही है।  
किसान-मजदूर पंचायत से मिली बड़ी सफलता
पूर्व सीएम हुड्डा ने प्रदेश में किसान-मजदूर पंचायत कई जिलों में की, जिनकी सफलता को लेकर हुड्डा खेमे में खुशी की लहर है। पंचायतों में जुडऩे वाली भीड़ की रिपोर्ट गांधी परिवार तक भी पहुंची। इसके बाद हुड्डा को महाराष्ट्र में किसान सम्मेलन में बतौर मुख्यातिथि आमंत्रित किया गया। इसके बाद दिल्ली में आयोजित रैली में भी हुड्डा भीड़ जुटाकर अपनी ताकत दिखा चुके हैं। इसी तरह सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी लगातार छात्र पंचायत कर रहे हैं। हरियाणा में ही नहीं बल्कि राजस्थान में आयोजित छात्र पंचायत में दीपेंद्र को आमंत्रित किया जा रहा है। 
 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


मैं यहां फुटबाल के लिए आया हूं :माराडोना

 बारासात (पश्चिम बंगाल) (उत्तम हिन्दू न्यूज): पश्चिम बंगाल के...

सोशल मीडिया पर छाई विराट और अनुष्का की शादी, देखिए 35 खास तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़...

top